F

RishuDiary - Lyrics, Hinidi songs and 9xmovies

New song Lyrics and Mp3 , with Latest updates of Music every day Download Now full song from Here hindi song 9xmovies hindi film hindi movies new hindi song hindi song mp3 indian songs

Search here songs

Wednesday, September 16, 2020

आज कमाएं हजारों रुपये Best High CPC Keywords 2020(बेस्ट हाई सीपीसी कीवर्ड 2020)

 नमस्कार दोस्तों, आप सभी का स्वागत है हमारे Rishudiary के इस ब्लॉग पर जहाँ आज मैं आपको भारत में Best High CPC Keywords 2020 के बारे में बताने जा रहा हूँ ।

दोस्तों क्या आप भी Adsense पर कम Earning के बारे में चिंतित हैं, तो आज हम आपको इसका सबसे अच्छा समाधान बताने जा रहे हैं, हाँ दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसे हिंदी कीवर्ड बताने जा रहे हैं जिन पर Adsense बहुत ही उच्च CPC देता है। जिसके कारण आपकी Adsense की कमाई अपने आप बढ़ जाएगी। क्योंकि दोस्तों, आज हम आपको Best High CPC Keywords 2020 के बारे में बताने जा रहे हैं ।

दोस्तों, आज हम आपको जिन कीवर्ड के बारे में बताने जा रहे हैं, वे सभी कीवर्ड हाई सीपीसी (कॉस्ट प्रति क्लिक) कीवर्ड हैं , जिन्हें पाने के लिए लोग पेड टूल्स का इस्तेमाल करते हैं, और ये उन्हें तब भी नहीं मिलते हैं।

दोस्तों, Keyword शब्द का उपयोग खोज इंजन में आपके प्रश्नों को खोजने के लिए किया जाता है, जिसके उपयोग से आपको उस खोज शब्द (Keyword) के खोज परिणाम मिलते हैं। और ब्लॉगर्स के लिए, कीवर्ड एक ऐसा शब्द है जिसका उपयोग आप और मैं एक लेख लिखते समय करते हैं, एक कीवर्ड एक शब्द है जिसे आप खोज इंजन में खोजते हैं, यह एक सामान्य शब्द है, जिसे खोजे जाने पर, जैविक खोज परिणाम दिखाई देते हैं।

खोज इंजन में कीवर्ड का मान सबसे अधिक है और सही कीवर्ड का उपयोग करके, आपकी पोस्ट Google में रैंक की गई है। यदि आप उच्च CPC कीवर्ड का उपयोग करते हैं , तो जब आपका ब्लॉग आपके विज्ञापन पर क्लिक किया जाता है , तो आपको अधिक CPC प्राप्त होती है, जिससे आपकी कमाई काफी होती है।



दोस्तों CPC का अर्थ है प्रति क्लिक, अर्थात प्रत्येक क्लिक की लागत, आपके विज्ञापन पर क्लिक करने के बाद आपको कितना पैसा मिलेगा, या उस एक क्लिक की कीमत को CPC कहा जाता है, अर्थात यदि कोई आपके ब्लॉग के विज्ञापन पर क्लिक करता है। उसकी लागत क्या है, वह सीपीसी के रूप में जाना जाता है, जो हर कीवर्ड के लिए अलग है, किसी कीवर्ड का अधिक हिस्सा किसी का कम है। उच्चतर को उच्च CPC खोजशब्द के रूप में जाना जाता है ।

हाई सीपीसी हिंदी कीवर्ड ब्लॉग टॉपिक के अनुसार

दोस्तों, मैं यहाँ आपको जो कीवर्ड बताने जा रहा हूँ, वे Highest Paying Adsense Keywords हैं, जिन्हें मैंने उनके Blog Topic या Niche के अनुसार वर्गीकृत किया है। आप आसानी से Adsense से अच्छी रैंक और कमाई कर सकते हैं ।





1. बीमा
कीवर्ड सीपीसी

दक्षिण डकोटा में कार बीमा ($ 92.72)

कार बीमा कोट रंग ($ 100.93)

2. एसईओ
कीवर्ड सीपीसी

एसईओ कंपनियों (20 $)

BEST एसईओ कंपनी (16 $)

एसईओ सेवा (16 $)

सस्ती एसईओ सेवाएं ($ 26.87)

SERPS SEO ($ 33.18)

3. बंधक
कीवर्ड सीपीसी

पोर्टेज ADVISER ($ 91.29)

भारत में प्रति क्लिक कीवर्ड की उच्च लागत

4. LAWYERS
कीवर्ड सीपीसी

ASBESTOS LAWYERS ($ 105.84)

ARIZONA ($ 97.93) में सर्वश्रेष्ठ क्रमानुसार

कार की वैधता ($ 75.17)

CRIMINAL LAWYER (30 $)

CRIMINAL DEFENSE LAWYER (28 $)

बैंक रुपी कानून (23 $)

5. दान करें
कीवर्ड सीपीसी

दान करने के लिए उपयोग की जाने वाली कार ($ 93.17)

बच्चों के लिए अपनी कार दान ($ 106.01)

अपना कार सैकरामेंटो ($ 118.20) दान करें

6. ऑनलाइन पाठ्यक्रम
कीवर्ड सीपीसी

ऑनलाइन संकलन ($ 95.65)

ऑनलाइन क्लास ($ 95.06)

सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन पाठ्यक्रम ($ 5.18)

ऑनलाइन संकलन ($ 95.65)

लेने के लिए सर्वोत्तम ऑनलाइन पाठ्यक्रम ($ 10.03)

7. होस्टिंग
कीवर्ड सीपीसी

वेब होस्टिंग इंडिया ($ 3.47)

सस्ते वेब होस्टिंग ($ 13.51)

मुफ़्त वेब होस्टिंग ($ 5.21)

मुफ़्त वेब होस्टिंग कोई विज्ञापन ($ 7.89)

8. वसूली
कीवर्ड सीपीसी

डेटा रिकवरी राशि ($ 73.22)

हार्डकोर डाटा रिकवरी सेवा ($ 98.59)

9. सॉफ्टवेयर
कीवर्ड सीपीसी

सेवा व्यवसाय सॉफ़्टवेयर (29 $)

व्यापार प्रबंधन सॉफ्टवेयर (15 $)

10. बैंक
कीवर्ड सीपीसी

डेटा वर्ल्ड बैंक ($ 15.81)

ऑनलाइन राष्ट्रीय बैंक ऑनलाइन बैंकिंग ($ 81.25)

उच्च CPC कीवर्ड का उपयोग करने के फायदे और नुकसान

जहां दोस्तों उच्च CPC कीवर्ड का उपयोग करने के फायदे हैं । इसके कुछ नुकसान भी हैं, आइए हम आपको इसके फायदे और नुकसान दोनों बताते हैं।

उच्च CPC कीवर्ड का उपयोग करने के लाभ

दोस्तों, अब तक आप समझ गए होंगे कि उच्च CPC भुगतान करने वाले कीवर्ड का उपयोग करने के कई लाभ हैं। यदि आप उच्च CPC कीवर्ड का उपयोग करते हैं, तो आपकी कमाई बहुत हद तक बढ़ जाती है, यह सबसे बड़ा लाभ है कि आप अपने ऐडसेंस खाते से कमाई कर सकते हैं और यह बहुत हद तक बढ़ सकता है।

दोस्तों, यदि आप High CPC Indian Keywords का उपयोग करते हैं, तो इसका सबसे बड़ा नुकसान यह है कि प्रतियोगिता बहुत अधिक है, ताकि यदि आपकी साइट या ब्लॉग अभी भी नया है, तो आपके लिए Google में अपने लेख को रैंक करना बहुत मुश्किल हो जाता है, क्योंकि यदि आप उच्च प्रतिस्पर्धी कीवर्ड का उपयोग करते हैं, तो आपका ब्लॉग Google के पहले पृष्ठ पर नहीं आ सकता है, Google के पहले पृष्ठ पर आने की संभावना बराबर है।





इसका अर्थ है कि Google और अन्य खोज इंजनों से आपके ब्लॉग पर ट्रैफ़िक शून्य के बराबर होगा और Google और अन्य खोज इंजनों का ट्रैफ़िक आपके राजस्व के बराबर नहीं होगा।

उच्च CPC कीवर्ड बनाम कम CPC कीवर्ड

दोस्तों Keyword CPC दो प्रकार के होते है 1. High CPC Keyword और Low CPC Keyword । दोस्तों अगर आप Google Adsense से कमाई करना चाहते है तो आपके पास कमाई के दो तरीके है।

या तो आपके पास एक कम CPC कीवर्ड है, लेकिन यदि इस पर अधिक ट्रैफ़िक है, तो आप एडसेंस से कमा सकते हैं ।



और दूसरा तरीका यह है कि आपके ब्लॉग पर ट्रैफिक कम है लेकिन अगर आपके पास एक उच्च CPC कीवर्ड है, तो आप आसानी से Adsense से $ 100- $ 200 + प्रति माह कमा सकते हैं, लेकिन Google में High CPC Keyword को रैंक करना बहुत मुश्किल है । यदि आपके पास ये कौशल हैं या आपका ब्लॉग इसके लायक है, तो आप अपने ब्लॉग को उच्च CPC कीवर्ड पर रैंकिंग करके कम ट्रैफ़िक में अधिक पैसा कमा सकते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों, आज के High CPC Keywords पोस्ट में, हमने भारत में Best Adsense High CPC Keywords 2020 के बारे में जाना। यह जानकारी आपको कैसी लगी? अगर आपके मन में कोई सवाल है, तो हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। और Best High CPC Keywords के इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ Facebook पर India 2020 में जरूर शेयर करें।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Popular Posts