F

RishuDiary - Lyrics, Hinidi songs and 9xmovies

New song Lyrics and Mp3 , with Latest updates of Music every day Download Now full song from Here hindi song 9xmovies hindi film hindi movies new hindi song hindi song mp3 indian songs

Search here songs

Friday, January 3, 2020

Are you highly excited to know about Hardik Pandya’s new girlfriend?


Know About Actress Natasha Stanovich Wiki, Biography. 

Natasha Stanovich, Are you highly excited to know about Hardik Pandya’s new girlfriend? in Hindi ... Keep reading for the Natasha Stanovich wiki, bio, age and height details at this place. Income, Age, Height, Weight, Boyfriend, Family, photo, image and More. Natasha Stanovich, She is in the headlines because she is in the relationship with Indian all-rounder cricketer Hardik Pandya.



क्रिकेट और फिल्म जगत का आपसी रिश्ता बहुत पुराना है। कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस संग शादी रचाई। अब इस लिस्ट में जल्द ही हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का नाम भी जुड़ने वाला है। जी हां हाल ही में हार्दिक ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टोनविक (Natasha Stanovich) संगाई रचा ली है। इस का खुलासा खुद हार्दिक ने अपने सोशल पर एक पोस्ट के ज़रिए किया।




दरअसल हाल ही में हार्दिक ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। तस्वीर में उनके साथ नताशा स्टोनविक भी दिखाई दे रही हैं। यहां कपल बोट पर रोमांटिक अंदाज में पोज़ देता हुआ दिखाई दे रहा है। यही नहीं नताशा यहां अपनी अंगूठी फ्लॉन्ट करती हुई बेहद खुश लग रही हैं। तस्वीर शेयर करने के साथ हार्दिक ने एक वीडियो भी शेयर किया है जहां बोट पर हार्दिक और नाताशा के इस पल को और भी ख़ास बनाने के लिए कुछ और लोग भी हैं। यहां आप एक शख्स को ‘सुन मेरे हमसफर’ पर गाना गाते हुए दिखाया जा रहा है।











इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ हार्दिक ने कैप्शन में सगाई की तारिख का एलान भी किया है “मैं तेरा, तु मेरी जाने सारा हिंदूस्तान। 01.01.2020 एंगेज्ड”। वहीं इसके पहले नताशा संग हार्दिक ने एक और तस्वीर शेयर की है जहां कपल ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिया।



बता दें कि हार्दिक और नताशा के डेटिंग की ख़बरें काफी दिनो से आ रही थी। यहां तक कि कपल को एक साथ पार्टी में भी देखा गया था। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।


नताशा स्टैनोविच Wiki



नताशा स्टैनोविच एक सर्बियन अभिनेत्री और रियलिटी टेलीविजन स्टार हैं। दरअसल उसका सही नाम अतासा स्टैंकोविक है। वह सुर्खियों में हैं क्योंकि वह भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ रिश्ते में हैं।


नताशा स्टैनोविच का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था। वह अभी 27 साल की है। अभिनेत्री के बारे में अभी तक कुछ भी व्यक्तिगत जानकारी सामने नहीं आई है। महिला ने इमरान हाशमी और ऋषि कपूर अभिनीत भारतीय फिल्म "द बॉडी" में काम किया। उसे नृत्य और यात्रा करना भी पसंद है। उन्होंने नच बलिए शो में भाग लिया था।

Natasha Stanovich Age

Real NameNatasha Stanovich
Birthday4 March 1992
BirthplaceSerbia
Age27 years
NationalitySerbian
EthnicityWhite
OccupationActress
FatherNA
MotherNA
Married/WifeNot Married
BoyfriendHardik Pandya
Height1.7 meter
Net WorthNA



नताशा स्टैनोविच कैरियर

नताशा स्टैनोविच एक अभिनेत्री हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है। वह अपने पूर्व प्रेमी एली गोनी के साथ 'नच बलिए' में नजर आई थीं। इसके अलावा, वह लोकप्रिय रियलिटी टीवी श्रृंखला बिग बॉस के सीजन 8 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दी। पिछले कुछ वर्षों में, उसका कैरियर चरम पर था। उसकी आगामी परियोजनाएं ज्ञात नहीं हैं।


क्या नताशा स्टैनोविच Engaged है?

नताशा स्टैनोविच के पिता और मां का नाम सामने नहीं आया है। No One Knows about his family menbers.

खैर, यह एक बड़ी खबर है कि Bad boy हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टैनोविच के साथ सगाई कर ली। यूएई में अपनी औपचारिक सगाई के बाद दोनों काफी खुश हैं। नीचे दिए गए पैराग्राफ में नताशा स्टैनोविच प्रेमी का नाम और डेटिंग के बारे में देखें।




हार्दिक पांड्या के साथ नताशा स्टैनोविच

नताशा स्टैनोविच ऊंचाई और वजन मापा नहीं है। वह निस्संदेह बहुत सुंदर है। ऐसा लगता है कि उसे मॉडलिंग और स्टाइलिंग इंडस्ट्री में अनुभव है। उसका स्टाइल हॉट और गॉर्जियस है।

अगर हम नताशा स्टैनोविच के रिश्ते और डेटिंग के बारे में बात करते हैं, तो वह वर्तमान में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को डेट कर रही है। व्यक्तिगत जीवन में बसने के लिए आदमी पूरी तरह तैयार है। सगाई नए साल के मौके पर हुई है। दोनों दुबई के होटल में एक साथ समय बिता रहे हैं। दोनों अपने नए साल का जश्न यूएई में बिता रहे हैं।

नताशा स्टैनोविच नेट वर्थ

नताशा स्टैनोविच नेट वर्थ की गणना नहीं की जा सकती है। उसके पेशेवर जीवन का विवरण सामने नहीं आया है। उसकी आय और कुल संपत्ति का अनुमान लगाना और अनुमान लगाना संभव नहीं है। लेकिन उसकी सोशल मीडिया प्रोफाइल और तस्वीरों से इस बात की पुष्टि होती है कि वह महंगी वस्तुओं पर पैसा खर्च करती है और शानदार जीवन जीती है। हार्दिक पंड्या के साथ सार्वजनिक रूप से उनकी सगाई की खबरें आने के बाद वह अब भारतीय में काफी लोकप्रिय हो रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Popular Posts